Khiladi Khel Ka (Intlo Deyyam Nakem Bhayam) Official Hind Dubbed Reviews,Cast & Release Date - World4u - Bollywood,Hollywood,South Hindi Dubbed Movies

Khiladi Khel Ka (Intlo Deyyam Nakem Bhayam) Official Hind Dubbed Reviews,Cast & Release Date

Share This

Khiladi Khel Ka (Intlo Deyyam Nakem) Hindi Dubbed Full Movie Official Hindi Release News & Review
Khiladi Khel Ka (Intlo Deyyam Nakem) Official Hind Dubbed Reviews,Cast & Release Date Download 1337x Movies 7starhd.info, 9kmovies.com, 9xfilms.org 300mbdownload.me, 9xmovies.info, 9xmovies.net, world4u,world4u.thelinksmaster.com, world4ufree, Worldfree4u.trade,torrent



Latest Hindi Dubbed Movie News And Update
Don't Forget to Subscribe Our Official YouTube Channel

Latest Teh News Update Thelinksmaster.com


Watch Hindi Trailer


मूवी: इंटेल डेयम नकम भायम
रेटिंग: 2/5
बैनर: एसवीसीसी
कास्ट: अलीरी नरेश, क्रितिका, राजेंद्र प्रसाद, पोसानी, चालापति राव, श्रीनिवास रेड्डी और अन्य
संगीत: साईं कार्तिक
छायांकन: दशरधि शिवेंद्र
संपादन: कोटागिरी
निर्माता: बीवीएसएन प्रसाद
पटकथा, दिशा: जी नागेश्वर रेड्डी
रिलीज दिनांक: 30 दिसंबर, 2016

अपने बेल्ट के नीचे कई फ्लॉप के साथ, आलारी नरेश ने अपना प्रधान खो दिया। वह फॉर्म में वापस आने के लिए संघर्ष कर रहा है। इसलिए, उन्होंने निर्देशक जी नागेश्वर रेड्डी के साथ मिलकर काम किया जिन्होंने पहले उन्हें दो हिट दिए थे।

यह बीवीएसएन प्रसाद द्वारा भी बनाया जाता है, जिन्होंने "चतुपाथी" और "अटारिंटिकी दारेदी" जैसे ब्लॉकबस्टर वितरित किए। इसलिए, फिल्म जिज्ञासा उठाई है। चलो देखते हैं कि इस फिल्म ने कैसे भाग लिया है।

कहानी:
नरेश (एलरी नरेश), एक शादी का बैंड लड़का, इंदुमती (क्रितिका) से प्यार करता है जो अनाथ बच्चों की देखभाल करता है। बच्चों में से एक बीमार हो जाता है और डॉक्स कहते हैं कि उसके दिल में एक छेद है और उसे तुरंत संचालित करने की जरूरत है। नरेश इस के लिए पैसे की तलाश में है।

दूसरी ओर, एक अमीर व्यापारी (राजेंद्र प्रसाद) वहां शादी करने के लिए एक विला खरीदता है। घर एक शैतान के पास है और वह भूत बस्टर के लिए बुलाता है और भारी पैसा देने के लिए सहमत होता है। नरेश अपने दोस्तों के साथ भूत बस्टर के रूप में काम करने वाले घर में आते हैं। कहानी क्या है आगे है।

कलाकारों के प्रदर्शन:
एक भी अभिनेता ने प्रदर्शन नहीं दिया है जिसमें एलरी नरेश सहित उल्लेखनीय है। सभी कलाकारों ने नियमित नौकरी की है। भूत के रूप में मौर्यानी ठीक है। कॉमेडी अभिनेताओं में से, शालकका शंकर चमकता है।

तकनीकी उत्कृष्टता:
फिल्म में कार्यात्मक उत्पादन और तकनीकी मूल्य हैं, विशेष रूप से बात करने के लिए कुछ भी नहीं। गीतों में से, "शतामनम भावती" एक अच्छा युगल है। लंबी रनटाइम और असमान गति के साथ संपादन खराब है।

मुख्य विशेषताएं:
पहले आधे बेकार

दोष यह है:
पुरानी साजिश रेखा
फॉर्मूलासिक दृश्य
उबाऊ दूसरा आधा
क्लिडेड कॉमेडी

विश्लेषण: टॉलीवुड में डरावनी कॉमेडीज चीज में हैं। "प्रेमा कथा चित्रम" से, इस तरह की हास्यियों की प्रवृत्ति नियमित रूप से आ रही है लेकिन "राजू गाड़ी गडhi" जैसे कुछ ही क्लिक किए गए।

डरावनी हास्य केवल तभी काम करते हैं जब कॉमेडी पहली दर होती है। चूंकि इस तरह की कहानियां बहुत नवीनता प्रदान नहीं करती हैं, इसलिए पटकथा और कलाकारों के प्रदर्शन को दर्शकों को ब्याज देना चाहिए। लेकिन निर्देशक जी नागेश्वर रेड्डी की "इंटेल डेयम नकम भायम" सभी मोर्चों - पटकथा, कॉमेडी और प्रदर्शनों में विफल रही है।

पीटा-टू-डेथ अनुक्रमों के बावजूद फिल्म की शुरुआत दिलचस्प और फिल्म का पहला आधा है, यह सहनशील है। लेकिन एक बार जब शैतान अंतराल पर अपना चेहरा दिखाता है, तो ब्याज बंद हो जाता है। इसके अलावा, दृश्य जो धैर्य स्तर का परीक्षण करते हैं। अंतराल के बाद फिल्म नाली में वापस नहीं आती है; यह पूरी तरह से पर्वतारोहण की ओर बोर उत्सव में बदल जाता है।

आम तौर पर, जी नागेश्वर रेड्डी अपनी फिल्मों में उल्लसित कॉमेडी ट्रैक के साथ आते हैं, लेकिन यहां उन्होंने पुराने कॉमेडी ट्रैक जैसे कि एक नौकरानी शालकका शंकर और उनके दोस्त को कमरे में बुलाया और उन्हें मार दिया। रजनीकांत के "चंद्रमुखी" के दिनों से कई फिल्मों में इस तरह के दृश्य देखे गए थे।

चूंकि कहानी या दृश्यों में कोई ताकत नहीं है, यहां तक ​​कि अलारी नरेश और राजेंद्र प्रसाद जैसे भरोसेमंद और भरोसेमंद अभिनेता भी लुभावनी अभिव्यक्तियों के साथ आए हैं। एक संवाद है जब फिल्म में ब्रह्मांडम दिखाई देता है - "आयन सेवा एपोइन्दाता काडा", जो पूरी तरह से फिल्म को प्रतिबिंबित करता है।


पहली छमाही में कुछ दृश्यों को छोड़कर, "इंटेल डेयम नकम भायम" कम कॉमेडी के साथ पूरी तरह से डरावनी कॉमेडी पहने हुए हैं।
प्लस अंक: -

भले ही फिल्म में कुछ नियमित कॉमेडी है, फिर भी पहली छमाही के दौरान उत्पन्न मजा अच्छा है। गेस्ट हाउस में अलीरी नरेश की प्रविष्टि और इसके माध्यम से उत्पन्न मजा काफी अच्छा है।

आलारी नरेश अपने प्रदर्शन के साथ झुका हुआ है और अपने मजाकिया संवाद के साथ अच्छी हंसता है। राजेंद्र प्रसाद, प्रगति और नायिका मौर्यानी पूरे फिल्म में सभ्य प्रदर्शन देते हैं।

डरावनी कॉमेडी शाकलाका शंकर के लिए केक पैदल बन गई हैं और वह एक बार फिर पहली छमाही में एक शीर्ष प्रदर्शन प्रदान करता है। चम्मक चंद्र भी, उनका समर्थन करते हैं और नरेश के साथ उनके सभी दृश्य पहले छमाही में अच्छी तरह से बाहर आ गए हैं।

माइनस पॉइंट्स: - फिल्म की कहानी पुरानी है और इसमें बिल्कुल कुछ भी नहीं है। एक बार जब मोड़ पहली छमाही के बाद प्रकट होता है, तो चीजें काफी कठिन हो जाती हैं क्योंकि कुछ मजबूर कॉमेडी कार्यवाही में प्रवेश करती है।

फिल्म का पर्वतारोहण काफी नियमित है और एक अनुमानित और सुस्त नोट के साथ समाप्त होता है। बहुत सारे पात्र फिल्म में प्रवेश करते हैं और कॉमेडी को विकसित करने का प्रयास करते हैं जो अधिकांश भाग के लिए निराशाजनक है।

दूसरी छमाही के दौरान मनोरंजन कारक नीचे गिर जाता है और चीजें कई बार उबाऊ हो जाती हैं। दूसरी छमाही के दौरान दो गाने फिल्म के प्रवाह को बड़े समय में परेशान करते हैं।

तकनीकी पहलू:- फिल्म के उत्पादन मूल्य सभ्य हैं और कास्टिंग अधिकार प्राप्त करने के लिए निदेशक को क्रेडिट जाना चाहिए। प्रमुख कॉमेडी दृश्य केवल राजेंद्र प्रसाद, प्रभास सेनु और प्रगति जैसे अनुभवी कलाकारों की वजह से फिल्म में काम करते हैं। साईं कार्तिक द्वारा संगीत अच्छा है लेकिन दुख की बात है, गाने स्पीड ब्रेकर के रूप में आते हैं। डायमंड रत्न बाबू के संवाद बहुत बुद्धि और मजेदार के साथ लिखे गए हैं। गीतों को छोड़कर संपादन सभ्य है।

निर्देशक जी नागेश्वर रेड्डी के पास आते हुए, उन्होंने फिल्म के साथ सिर्फ एक ठीक काम किया है। हालांकि वह एक नियमित विषय चुनता है, वह पहले छमाही के लिए अच्छा मजा आता है। लेकिन वह भी बाद के हिस्से के दौरान झगड़ा करता है और बहुत सारे पात्र पेश करता है और मजेदार भाग को पतला करता है।

फैसले: - पूरी तरह से, इंटेल दयाम नाकम भायम एक नियमित डरावनी कॉमेडी है जिसे आपने कई बार देखा होगा। ऐसा कहकर, फिल्म में आलारी नरेश और शकलका शंकर के पहले छमाही के दौरान कुछ अच्छे कॉमेडी एपिसोड हैं। वे सभी जो कहानी रेखा के बारे में परेशान नहीं हैं और शीर्ष और जोरदार कॉमेडी के साथ ठीक हैं, इस बार फिल्म को इस सप्ताह के अंत में एक शॉट दे सकता है।

Also Read:- How To Download Movie Step by Step Guide 
Also Read:- Hollywood,Bollywood and Hindi Dubbed Direct Movies Download Link

If You Need Any Movies & Tv shows  Download links plz Report Below in Comment BoX

Latest More Hindi Dubbed Movie News And Update  don't Forget to Subscribe Our Official YouTube Channel

Latest Teh News Update Thelinksmaster.com

Pages